बुधवार, 6 नवंबर 2019

तेरा हिज्र मेरा नसीब है... / निदा फाज़ली / ख़य्याम / कब्बन मिर्ज़ा

https://youtu.be/vpinPlhdFxo
 

Kabban Mirza (born 1937) is known for singing a couple of 
melodious songs in Hindi cinema. Not much is known about 
Mirza's life and his whereabouts, though it is known that he 
belonged to Uttar Pradesh. His singing was featured in the film 
Razia Sultan, directed by Kamal Amrohi (1983).

फ़िल्म : रज़िया सुल्तान
संगीतकार : ख़य्याम 
गीतकार : निदा फाज़ली 
गायक : कब्बन मिर्ज़ा

तेरा हिज्र मेरा नसीब है
तेरा ग़म ही मेरी हयात है
मुझे तेरी दूरी का ग़म हो क्यों
तू कहीं भी हो मेरे साथ है

मेरे वास्ते तेरे नाम पर
कोई हर्फ़ आए नहीं नहीं
मुझे ख़ौफ़े-दुनिया नहीं
मगर मेरे रू-ब-रू तेरी ज़ात है

तेरा वस्ल ऐ मेरी दिलरुबा
नहीं मेरी किस्मत तो क्या हुआ
मेरी महजबीं यही कम है क्या
तेरी हसरतों का तो साथ है

तेरा इश्क़ मुझ पे है मेह्र्बां
मेरे दिल को हासिल है दो जहाँ
मेरी जान-ए-जां इसी बात पर
मेरी जान जाए तो बात है 

1 टिप्पणी: