शुक्रवार, 3 जून 2022

हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो.../ ग़ज़ल : शाहिद अख़्तर / गायन : मैथिली ठाकुर

 https://youtu.be/opQIx7DPUGI  

हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो
हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो
अब ना छोड़ोगे कभी साथ ये वादा कर लो, ओ ओ ओ
हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो
तुम ना बदलोगे बदलते हुये मौसम की तरह
तुम ना बदलोगे बदलते हुये मौसम की तरह
बीतने वाली है बरसात ये वादा कर लो
बीतने वाली है बरसात ये वादा कर लो
अब ना छोड़ोगे कभी साथ ये वादा कर लो, ओ ओ ओ
हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो
लोग हालात बदलते ही बदल जाते है
लोग हालात बदलते ही बदल जाते है
तुम ना बदलोगे रिवायात ये वादा कर लो
तुम ना बदलोगे रिवायात ये वादा कर लो
अब गा छोड़ोगे कभी साथ वे वादा कर लो, ओ ओ
तुम तो वादे भी भुला देते हो अक्सर शाहिद
तुम तो वादे भी भुला देते हो अक्सर शाहिद
अब ना भूलोगे कोई बात ये वादा कर लो
अब ना भूलोगे कोई बात ये वादा कर लो
अब गा छोड़ोगे कभी साथ ये वादा कर लो
हाथ में लेके मेरा हाथ ये वादा कर लो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें