गुरुवार, 24 जून 2021

छुन छुन छुन, मेरी पायल की धुन.../ गायिका : नहीद अख़्तर

 https://youtu.be/2l8ITW4wzNE


नहीद अख़्तर पाकिस्तानी पृष्ठभूमि गायिका है। वह शहर मुल्तान में वर्ष १९५६ में पैदा हुई थीं । 
अख़्तर पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक है।

छुन छुन छुन...

छुन छुन छुन, 
मेरी पायल की धुन
गए तेरा ही तराना 
कभी आके तू सुन 
कभी...आ... के...सुन 

सीप में जैसे मोती 
और जैसे गगन में तारा 
ऐसे ही चमके बालमा 
मेरे दिल में प्यार तुम्हारा 
पायल मेरी रैन-दिना 
पिया गाए तेरे गुन 

छुन छुन छुन...

छुन छुन छुन, 
मेरी पायल की धुन
गए तेरा ही तराना 
कभी आके तू सुन 
कभी...आ... के...सुन 

तुम आये रुत बदली 
महकी जीवन की फुलवारी 
जोत जली और पंछी बोले 
फूल खिले हर डारी 
प्यार के सपने रूप की कलियाँ 
बलमा आ के चुन 
हो सजना आ के चुन 

छुन छुन छुन...

छुन छुन छुन, 
मेरी पायल की धुन
गए तेरा ही तराना 
कभी आके तू सुन 
कभी...आ... के...सुन 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें